Redmi Note 11 स्मार्टफोन खरीदने वालों को खुशखबरी, McDonalds देगा तगड़ा गिफ्ट

0
15


Xiaomi ने हाल ही में एक फास्ट फूड बेस्ड कंपनी के साथ एक पार्टनरशिप की है। कंपनी McDonald’s के साथ साझेदारी कर रही है और उन ग्राहकों को फ्री बर्गर और काफी कुछ दिया जा रहा है जो कि Redmi Note 11 सीरीज के स्मार्टफोन खरीदते हैं।

खासतौर पर Xiaomi Turkey द्वारा यह ऐलान किया गया था, इसलिए वर्तमान में यह साफ नहीं है कि क्या यह ऑफर इसके अलावा अन्य देशों में भी लागू है या नहीं। इस हफ्ते की शुरुआत में नई पार्टनरशिप को ऑफिशियली पेश किया गया था। चीन की दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी ने अपने ऑफिशियल तुर्की अकाउंट से एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयर की थी। इस सोशल मीडिया पोस्ट ने लोकप्रिय फास्ट फूड की दिग्गज कंपनी के साथ उनकी पार्टनरशिप का खुलासा किया और यहां तक ​​​​कि इस प्रमोशनल ऑफर की डिटेल्स भी शेयर की है।

फिलहाल जो लोग इस एरिया में Redmi Note 11 सीरीज का स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें स्पेशल मैकडॉनल्ड्स कूपन भी मिलेंगे। फिर इन कूपन्स को दो मैकचिकन बेस्ड मीनू ऑप्शन के साथ-साथ आइसक्रीम संडे के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। फिलहाल जानकारी नहीं है कि यह ऑफर तुर्की में कब तक उपलब्ध होगा। अगर एक नया Redmi Note 11 सीरीज स्मार्टफोन खरीदने वालों को इस प्रकार की डील मिल रही है तो इसमें कुछ भी बुरा नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इस प्रमोशनल ऑफर को अन्य एरिया में भी फेश करेगी। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी द्वारा दिए जाने वाले किसी भी अपडेट से ही पता चलेगा।
 

भारतीय बाजार में Redmi Note 11 सीरीज के कई स्मार्टफोन मौजूद हैं।

 

Redmi Note 11:

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के लिए Redmi Note 11 में 6.43 इंच AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन FHD + 1080 x 2400 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90Hz है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर Snapdragon 680 प्रोसेसर है। इस स्मार्टफोन के रियर में f/1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा, f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा है। वहीं फ्रंट में f/2.4 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Redmi Note 11 Pro+ 5G

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के मामले में Redmi Note 11 Pro+ 5G में 6.67 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले  है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर Snapdragon 695 प्रोसेसर  है। इस स्मार्टफोन के रियर में f/1.9 अपर्चर के साथ 108 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है। 
 

Redmi Note 11 Pro

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के मामले में Redmi Note 11 Pro में 6.67 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले  है, जिसका रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्डMIUI 13 पर काम करता है। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Mediatek Helio G96 (12 nm) प्रोसेसर दिया गया है।  

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link