Retirement का ऐलान करते ही ट्रोल हुए Stuart Binny, वाइफ Mayanti Langer पर फैंस ने किया कमेंट

0
118


नई दिल्ली: भारतीय ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) ने 30 अगस्त की सुबह को अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. उन्होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था

2016 में खेला आखिरी इंटरनेशनल मैच

37 साल के स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) ने 28 जनवरी 2014 को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ अपना पहला इंटरनेशनल मैच (ODI) खेला था, लेकिन 2016 के बाद से वो लगातार टीम इंडिया (Team India) से बाहर रहे.

पिता रोजर बिन्नी जीत चुके हैं वर्ल्ड कप

स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) का ताल्लुक क्रिकेट फैमिली से है. उनके पिता रोजर बिन्नी (Roger Binny) भी टीम इंडिया (Team India) की तरफ से खेल चुके हैं, और वर्ल्ड कप 1983 में चैंपियन टीम का हिस्सा थे.
 


रोजर बिन्नी (फोटो-Twitter/@ICC)
 

एंकर मयंती लैंगर से शादी

स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) की वाइफ मयंती लैंगर (Mayanti Langer) भी क्रिकेट एंकर हैं वो इंटरनेशनल मुकाबलों के साथ-साथ आईपीएल (IPL) सीजन भी होस्ट कर चुकी हैं. मयंती की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है.
 

स्‍टुअर्ट बिन्नी का करियर

स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) ने टीम इंडिया (Team India) के लिए 6 टेस्‍ट, 14 वनडे और 3 टी-20 मुकाबले खेले थे. उन्होंने टेस्‍ट क्रिकेट में 194 रन और 3 विकेट, वनडे में 230 रन और 20 विकेट, टी20 में 35 रन और 1 विकेट अपने नाम किए हैं. 
 

संन्यास की खबर के बाद हुए ट्रोल

सोमवार की सुबह जैसे ही स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) के रिटायरमेंट की खबर आई, वैसे ही फैंस ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया. कई यूजर्स मयंती लैंगर (Mayanti Langer) को उनका इकलौता एचीवमेंट बता रहे हैं.

 

 

 

 

 





Source link