Rohit Sharma की किस्मत ने दिया धोखा! सोढ़ी ने चुंबक की तरह गेंद को खींच, लपका कैच

0
13


नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच कोलकाता में तीसरा टी20 मैच खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 से पहले ही बढ़त ले ली है. भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच में धमाकेदार हॉफ सेंचुरी लगाई, लेकिन जिस तरह से रोहित आउट हुए उसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. 

इस तरह से आउट हुए रोहित 

कोलकाता (KolKata) में जारी दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) की तरफ से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सबसे ज्यादा रन बनाए. ‘हिटमैन’ ने 31 गेंदों में 180.64 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 3 छक्के की मदद से धमाकेदार 56 रन बनाए. रोहित मैच में बहुत ही खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी ईश सोढ़ी द्वारा फेंके गए 12 वें ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित ने आगे बढ़कर शॉट लगाने की कोशिश की. गेंद काफी तेजी से बाउंड्री की तरफ जा रही थी, लेकिन ईश सोढ़ी ने करिशमाई कैच पकड़ लिया. गेंद उनके हाथ से ऐसे चिपक गई जैसे उन्होंने हाथों में फेविकोल लगाया हो. 

 

रोहित ने तोड़ा विराट का वर्ल्ड रिकॉर्ड

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अब टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा 50+ स्कोर वाले क्रिकेटर बन गए हैं, ‘हिटमैन’ ने ये करिश्मा 30वीं बार किया. इस तरह उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) का रिकॉर्ड तोड़ा जो इस फॉर्मेट में टीम इंडिया की तरफ से 29 बार 50 से ज्यादा का निजी स्कोर बना चुके हैं.

क्लीन स्वीप करेगी टीम इंडिया?

टीम इंडिया (Team India) ने पहले ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. जयपुर में हुए पहले टी20 मैच में भारतीय टीम ने 5 विकेट से और रांची में खेले गए दूसरे मुकाबले में 7 विकेट से कीवी टीम को हराया था. तीसरा टी-20 मैच कोलकाता (Kolkata) के ईडन गार्डंस (Eden Gardens) मैदान में खेला जाएगा. भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर क्लीन स्वीप करना चाहेगी.  

टीम इंडिया की प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक चाहर, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here