Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने 11 साल पहले की थी ये बड़ी भविष्यवाणी, अब सच होता देख फैंस को नहीं हो रहा यकीन

0
39


Rohit Sharma Virat Tweet: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद उन्हें आराम दिया गया है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के बीच रोहित शर्मा का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने 11 साल पहले एक बड़ी भविष्यवाणी की थी जो अब सच होती दिखाई दे रही है. इस वायरल ट्वीट को देख आप भी हैरान रह जाएंगे. 

रोहित शर्मा ने की थी ये बड़ी भविष्यवाणी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ये बड़ी भविष्यवाणी धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) पर की थी. उन्होंने साल 2011 के दौरान सूर्यकुमार की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था. रोहित शर्मा (Rohit Shamra) ने लिखा था, ‘अभी चेन्नई में बीसीसीआई अवॉर्ड्स का काम पूरा हुआ. कुछ रोमांचक क्रिकेटर आ रहे हैं. भविष्य में देखने योग्य मुंबई से सूर्यकुमार यादव होंगे.’ सूर्यकुमार यादव इस समय टी20 क्रिकेट में जमकर रन बना रहे हैं, जिसके बाद रोहित का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

एक ही साल में जड़ा दूसरा टी20 शतक 

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने मार्च 2021 में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू मैच खेला था. उन्हें टीम इंडिया में अभी 2 साल भी पूरे नहीं हुऐ हैं, लेकिन वह टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं. उन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी20 मैच में अपने करियर का दूसरा शतक जड़ा. इस मैच में उन्होंने  51 गेंद में 111 रनों की नाबाद पारी खेली. खास बात ये है कि सूर्यकुमार यादव इसी साल में अपने दोनों टी20 शतक जड़े हैं. इससे पहले सिर्फ रोहित शर्मा ने ही 1 साल में 2 टी20 शतक जड़े थे. 

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन 

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 13 वनडे और 41 टी20 मैच खेले हैं. वनडे मैचों में सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने 34.0 की औसत से 340 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल हैं. वहीं टी20 मैचों में वह अभी तक 45.0 की औसत से 1395 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 181.64 की स्ट्राइक रेट से 12  अर्धशतक लगाए हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में वह टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज भी रहे थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link