RPSC-प्राध्यापक कृषि प्रतियोगी परीक्षा 2018: अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को एक और माैका; काउंसलिंग 22 मार्च को होगी, रोल नम्बर वेबसाइट पर जारी

0
211


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

परीक्षा में उपस्थित ऐसे अभ्यर्थी जो विज्ञापन के अनुसार प्राध्यापक कृषि के लिए परीक्षा तिथि 10 जनवरी 2020 से पूर्व योग्यता धारक है, ऐसे सभी अभ्यर्थियों के लिए 22 मार्च को आयोग कार्यालय में काउंसलिंग होगी।

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से प्राध्यापक कृषि (स्कूल शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा 2018 के पदों की भर्ती के लिए 2 मार्च को हुई काउंसलिंग में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 22 मार्च को आयोजित की जाएगी। आयोग ने अभ्यर्थियों के रोल नंबर भी वेबसाइट पर जारी कर दिए है।

आयोग सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि प्राध्यापक कृषि के पदों की भर्ती के लिए कुछ स्नातकोत्तर-कृषि व B.Ed योग्यता धारक अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 15 से 16 फरवरी 2021 तक आयोजित की गई थी, जिसमें अनुपस्थित विद्यार्थियों के लिए 2 मार्च 2021 काउंसलिंग में उपस्थित होने का अवसर दिया गया। इसके उपरांत भी कुछ अभ्यर्थी काउंसलिंग में अनुपस्थित रहे। इनके रोल नंबर वेबसाइट पर जारी किए है।

काउंसलिंग में अनुपस्थित इन अभ्यर्थियों तथा परीक्षा में उपस्थित ऐसे अभ्यर्थी जो विज्ञापन के अनुसार प्राध्यापक कृषि के लिए अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता, एमएससी कृषि व B.Ed में परीक्षा तिथि 10 जनवरी 2020 से पूर्व योग्यता धारक है, ऐसे सभी अभ्यर्थियों के लिए 22 मार्च को आयोग कार्यालय में काउंसलिंग होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link