‘RRR’ की टीम ने गंगा आरती में लिया हिस्सा: फिल्म प्रमोशन के आखिरी दिन एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली पहुंचे वाराणसी

0
109


वाराणसी3 घंटे पहले

राजामौली की फिल्म ‘RRR’ 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हैं। इसी क्रम में ‘RRR’ की टीम मंगलवार को वाराणसी पहुंची। वहां टीम ने दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में हिस्सा लिया। इसके साथ ही गंगा जी का वैदिक रीति से पूजन किया। फिल्म की टीम का प्रसाद और अंगवस्त्रम से स्वागत किया गया।

इस दौरान गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्रा, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी, सचिव सुरजीत सिंह और हनुमान यादव आदि उपस्थित रहे। 600 करोड़ की लागत से बनी फिल्म ‘RRR’ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम के वाराणसी में गंगा आरती करने की फोटो शेयर की गई है। इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं।

बड़ी लागत से बनी इस फिल्म का ट्रेलर खूब देखा जा रहा है।

600 करोड़ की लागत से बनी है फिल्म

600 करोड़ रुपए की लागत से बनी इस फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

खूब देखा जा रहा फिल्म का ट्रेलर

इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

बड़ी लागत से बनी इस फिल्म का ट्रेलर खूब देखा जा रहा है। फिल्म को सफल बनाने के लिए टीम बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर और अमृतसर में भी प्रमोशन कर चुकी है। वहीं, टीम ने बड़ोदरा में सरदार वल्लभभाई पटेल के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा भी किया। इस दौरे के साथ ही यह फिल्म भारत के ऐतिहासिक स्मारक का दौरा करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

खबरें और भी हैं…



Source link