RRR की सफलता पर राजामौली के पिता का रिएक्शन: कहा- बहुत खुश हूं, मुझे उम्मीद है हमारे युवा हमें प्राउड फील कराएंगे

0
36


22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर एस एस राजामौली को फिल्म RRR के लिए न्यूयॉर्क क्रिटिक्स सर्कल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। वो ऐसे पहले भारतीय हैं, जिन्हें इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। ज्यादातर जो फिल्में ये पुरस्कार जीतती हैं, वो ऑस्कर भी जीतती है। अब RRR की सक्सेस पर राजामौली के पिता और दिग्गज राइटर विजयेंद्र प्रसाद का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एस एस राजामौली के अवॉर्ड जीतने पर अपनी खुशी जाहिर की है।

राजामौली के पिता ने जाहिर की खुशी
विजयेंद्र प्रसाद ने इटाइम्स से बातचीत के दौरान कहा- ‘एक पिता होने के नाते मैं खुश हूं। लेकिन एक फिल्म तकनीशियन होने के रूप में मैं उम्मीद करता हूं कि हमारे युवा और प्रतिभाशाली फिल्म तकनीशियन अपने लेवल को ऊंचा रखे और हमारे देश को गौरवान्वित करने वाली कई और उपलब्धियां हासिल करें।’

RRR का सीक्वल हुआ कंफर्म
पहले पार्ट की सक्सेस को देखते हुए एस एस राजामौली ने कुछ दिनों पहले फिल्म का सीक्वल कंफर्म कर दिया। उन्होंने फिल्म से रिलेटेड प्लान्स तो नहीं शेयर किए हैं, लेकिन फैंस को इशारा कर दिया है कि वो RRR 2 बनाने के लिए अपने पिता के साथ मिलकर कहानी पर काम कर रहे हैं।

फैंस चाहते हैं फिल्म का सीक्वल
RRR ने बड़ी स्क्रीन पर धमाल मचाने के बाद फैंस अब चाहते हैं कि राजामौली, जल्द से जल्द इसका सीक्वल भी बनाएं और कहानी को आगे बढ़ाएं। इसके अलावा सिनेमा लवर्स एक बार फिर राम चरण और जूनियर एनटीआर को एक साथ देखना चाहते हैं। ऐसे में अगर फिल्म का दूसरा पार्ट बनता है तो फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link