RRR स्टार का खुलासा: पापा चिरंजीवी और वाइफ उपासना में से घर का बॉस कौन? राम चरण ने दिया मजेदार जवाब

0
11


8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा कई दिनों से अपनी फिल्म RRR को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब जल्द ही राण चरण अपनी अपकमिंग फिल्म में अपने पिता चिरंजीवी के साथ सक्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में राम चरण ने अपनी फैमिली से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। इस दौरान उन्होंने यह बताया है कि उनके घर पर सबसे ज्यादा किसकी चलती है। उनकी वाइफ उपासना या फिर पापा चिरंजीवी, वो सबसे ज्यादा किससे डरते हैं और घर का बॉस कौन है? इस तरह के सवालों का राम चरण ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।

सबसे ज्यादा किससे डरते हैं, वाइफ या पापा?
दरअसल, राम चरण से जब पूछा गया कि वो सबसे ज्यादा किससे डरते हैं, वाइफ उपासना या फिर पापा चिरंजीवी से? इस सवाल पर राम ने जवाब में कहा, ‘मैंने अपने डैड को देखा है कि वो कैसे मां (सुरेखा) का ख्याल रखते हैं। वो ही फैमिली की बॉस हैं। वो मेरी बॉस, मेरे डैड और अंकल (पवन कल्याण) की भी बॉस हैं। मैंने डैड से ये भी सीखा है कि कैसे उपासना का ध्यान रखना है, जैसे वो मेरी मां का रखते हैं।” राम चरण की यह बात सुनकर वहां मौजूद चिरंजीवी ने इस पर मजाकिया अंदाज में रिएक्ट करते हुए कहा कि अगर तुमने मुझसे ये सीखा है, तो तुम हमेशा खुश रहोगे।”

‘आचार्य’ में पहली बार पिता के साथ नजर आएंगे राम चरण
राम चरण पहली बार अपने पिता के साथ तेलुगू फिल्म ‘आचार्य’ में फुल लेंथ रोल में नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी दोनों ने साथ काम किया है, लेकिन इस फिल्म में दोनों लीड रोल में दिखाई देंगे। वहीं महेश बाबू ने भी इस फिल्म में नरेटर की भूमिका निभाई है। RRR की सक्सेस के बाद से ही राम चरण लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनकी शानदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता, तो उनकी सादगी भी सभी को खूब पसंद आ रही है। फिल्म के सुपरहिट होने के बाद राम चरण ने अयप्पा दीक्षा ली। वो हर जगह नंगे पांव नजर आ रहे हैं। उनके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी होते रहते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here