Samsung Galaxy A33 5G जल्‍द होगा लॉन्‍च! मिलेगी 5000mAh बैटरी और 4 बैक कैमरे

0
19


क्‍या सैमसंग गैलेक्सी A33 5G का लॉन्च नजदीक आ गया है। यह सवाल इसलिए लाजिमी हुआ है, क्‍योंकि इस स्‍मार्टफोन को साउथ कोरियाई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट में भी 5G कनेक्टिविटी से लैस सैमसंग की ए सीरीज के इस स्‍मार्टफोन के फ्रेम, मोल्ड और रियर केस की कुछ इमेजेस शेयर की गई हैं। ये इमेजेस बताती हैं कि Samsung Galaxy A33 5G इस ब्रैंड का जल्‍द आने वाला फोन हो सकता है, जिसके 2022 की शुरुआत में रिलीज होने का अनुमान है। इसे केवल 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जाएगा, जबकि इसका पिछला वर्जन यानी सैमसंग गैलेक्सी A32, 4G और 5G दोनों कनेक्टिविटी के साथ आया था।

Samsung Galaxy A33 5G को साउथ कोरिया की सेफ्टी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि जल्द लॉन्च होने वाले सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है। लिस्टिंग बताती है कि बैटरी की इंटरनल डेजिगनेशन EB-BA336ABY होगी, जिसे Ningde Amperex Technology Limited ने बनाया है। इस लिस्टिंग को सबसे पहले GalaxyClub ने स्पॉट किया गया था।

वहीं इसके अलावा, 91Mobiles ने भी SM-A336 मॉडल डेजिगनेशन के साथ सैमसंग स्मार्टफोन की कुछ इमेजेस शेयर की हैं, जो अनुमान लगाती हैं कि यह सैमसंग का जल्‍द लॉन्‍च होने वाला गैलेक्सी A33 5G स्मार्टफोन हो सकता है। इंडस्‍ट्री सूत्रों से हासिल की गई इन इमेजेस में सैमसंग स्मार्टफोन का फ्रेम, मोल्ड और रियर केस दिखाई देते हैं। इमेजेस बताती हैं कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आयताकार कैमरा मॉड्यूल है, जैसा गैलेक्सी ए 32 में था। इस महीने की शुरुआत में शेयर किए गए इस रेंडर में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है।

इमेजेस से यह भी पता चलता है कि गैलेक्सी ए33 5जी में नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, माइक्रोफोन और स्पीकर ग्रिल होगा, जबकि सिम ट्रे सबसे ऊपर होगी। स्मार्टफोन के लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन हो सकता है। इमेजेस में इस नए गैलेक्सी स्मार्टफोन का इंटीरियर भी दिखाई दे रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि गैलेक्सी ए33 5जी में 3.5 mm का हेडफोन जैक नहीं मिलेगा।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here