Samsung Galaxy S21 FE के 360 डिग्री रेंडर्स ऑनलाइन हुए लीक, डिज़ाइन की मिली झलक

0
35


Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन एक बार फिर लीक में सामने आया है। इस बार फोन 360 डिग्री रेंडर्स में स्पॉट किया गया है, जिसके जरिए फोन का डिज़ाइन सभी एंगल्स से देखा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई को लेकर माना जा रहा है कि यह Galaxy S21 सीरीज़ का सबसे किफायती मॉडल होगा। कीमत कम रखने के लिए संभावना है कि कंपनी ने फोन के स्पेसिफिकेशन के साथ समझौता करे, लेकिन डिज़ाइन की बात करें तो वह गैलेक्सी एस21 की याद  दिलाता है। सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई फोन को लेकर माना जा रहा है कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा।

टिप्सटर Evan Blass ने Samsung Galaxy S21 FE फोन के 360 डिग्री रेंडर्स लीक किए हैं, जिनमें फोन कई कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। इन रेंडर्स में फोन ब्लू, ग्रे, ग्रीन, वॉयलेट और व्हाइट फिनिश के साथ देखा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई को लेकर माना जा रहा है कि इस फोन का बैक कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन गैलेक्सी एस21 मॉडल्स के समान ही होगा। रेंडर्स में फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है, जिसमें फ्लैट डिस्प्ले पर होल-पंच कटआउट देखा जा सकता है। डिस्प्ले के आसपास के बेजल्स काफी पतले हैं। वहीं, स्पीकर ग्रिल, सिम-ट्रे और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट फोन के बॉटम में स्थित है, जबकि डिस्प्ले के दायीं ओर बटनों को जगह दी गई है। सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

पुरानी लीक की मानें, तो सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई फोन 6.4 इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ होगा। यह फोन US Federal Communications Commission (FCC) और China के 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है, दोनों ही साइट पर 45 वॉट और 25 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर्स की जानकारी मिलती है। इसके अलावा, फोन गीकबेंच पर भी लिस्ट किया जा चुका है, जहां क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर की जानकारी मिली थी, जिसके साथ 8 जीबी रैम मिल सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इसका माप 155.7×74.5×7.9mm होगा। एक अन्य रिपोर्ट में यह संकेत मिले थे कि इस स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो कि Galaxy S21 में मौजूद 4,000 एमएएच की बैटरी से बड़ी होगी। सैमसंग ने फिलहाल इस फोन से जुड़ी किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here