Samsung Galaxy S22 की लाइव इमेज लीक! कैमरा मॉड्यूल और ग्‍लॉसी फ‍िनिश से मिला नया लुक

0
74


सैमसंग Samsung की फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन सीरीज Galaxy S22 को अगले साल फरवरी में अनवील किया जा सकता है। इसे स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस किए जाने की खबरें हैं। सीरीज के बेस मॉडल Galaxy S22 की एक कथित लाइव इमेज सामने आई है। इसे देखने से पता चलता है कि फोन का डिजाइन Galaxy S21 के बेस मॉडल जैसा ही है। बड़ा फर्क बैक फ‍िनिशिंग का है। Galaxy S21 के बेस मॉडल में मैट ग्लास बैक था, जबकि इस ताजा इमेज में ग्लॉसी फिनिश दिखाई देती है।

इमेज को जाने-माने टिप्सटर Ice Universe ने Weibo पर शेयर किया है। Galaxy S22 स्‍मार्टफोन बैक फ‍िनिशिंग के मामले में तो Galaxy S21 से अलग है ही, इसका कैमरा मॉड्यूल भी बदला हुआ दिखाई देता है। देखने से लगता है कि सैमसंग ने Galaxy S22 के कैमरों को एक उभरे हुए आयताकार हिस्से में फिट किया है, जबकि S21 में लेंस को सतह के नीचे फ‍िट किया था। 

पिछले लीक में अनुमान लगाया गया था कि Galaxy S22 और Galaxy S22+ में f / 1.8 अपर्चर लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। इसके सपोर्ट में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 10 मेगापिक्सल का टेलि‍फोटो लेंस दिया जा सकता है। टेलिफोटो लेंस 3x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा। 

एक और रिपोर्ट में फोन की कीमतों का अनुमान लगाया गया था। इसके मुताबिक‍, Galaxy S22 की कीमत $ 799 (लगभग 60,000 रुपये) से शुरू होगी। अनुमान है कि फोन में फुल-एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.06 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। स्‍मार्टफोन को US फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) की वेबसाइट पर देखे जाने की खबरें हैं। इस कथित FCC लिस्टिंग में बताया गया है कि Galaxy S22 में ब्लूटूथ और NFC सपोर्ट के साथ 5G और Wi-Fi 6 की कनेक्टिविटी होगी।

माना जा रहा है कि Samsung Galaxy S22 Ultra को भी FCC की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, यह मल्टी-बैंड LTE, 5G NR और Wi-Fi 6 सपोर्ट के साथ आता है। कहा जा रहा है कि Galaxy S22 Ultra में वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगी।
 



Source link