Samsung Galaxy S22 सीरीज़ के रेंडर्स लीक, इन बदलावों के साथ आ सकते हैं फोन!

0
27


Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन लॉन्च से पहले इसके डिज़ाइन की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन रेंडर्स को Samsung के पूर्व कर्मचारी द्वारा लीक किया गया है। रेंडर्स में देखा जा सकता है कि Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 Plus फोन का डिज़ाइन कैसा होगा। लीक के अनुसार, यह फोन अपने पिछले वर्ज़न की तुलना में फ्लैट डिस्प्ले के साथ आएंगे। हालांकि, पहले की तरह इस बार भी फोन के किनारे घुमावदार रखे जाने वाले हैं।

LetsGoDigital की रिपोर्ट में Samsung के पूर्व कर्मचारी का हवाला देते हुए Samsung Galaxy S22 के रेंडर्स शेयर किए हैं, जिसमें फोन का डिज़ाइन देखा जा सकता है। डिज़ाइन की बात करें, तो Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22+ फोन का डिज़ाइन बिल्कुल अपने पुराने Samsung Galaxy S21 और Samsung Galaxy S21+ मॉडल्स के समान है। लेकिन Samsung  Galaxy S22 Ultra फोन एक अलग रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी एस22 और एस22 प्लस फोन में वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल देखने को मिला है। वहीं, फ्रंट पैनल पर फ्लैट डिस्प्ले मौजूद है, हालांकि फोन के किनारे घुमावदार हैं।

आपको बता दें, पुरानी लीक के अनुसार, Samsung Galaxy S22 सीरीज़ मे 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट फीचर किया जा सकता है। इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में कंपनी मौजूदा 108 मेगापिक्सल सेंसर के और भी पॉलिश वर्ज़न को फीचर कर सकती है, जिसका इस्तेमाल कंपनी ने सॉफ्टवेयर ऑप्टिमाइज़ेशन के साथ Samsung Galaxy S21 Ultra में किया था जो जनवरी में लॉन्च हुआ था।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here