Samsung Galaxy S22, Galaxy Tab S8 की प्री-बुकिंग लॉन्च से पहले शुरू, सस्ता हुआ ये फोन

0
85


Samsung ने अपनी आगामी गैलेक्सी एस22 स्मार्टफोन सीरीज़ लॉन्च से पहले इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी Samsung Galaxy S22, Galaxy S22+ और Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन्स को Galaxy Unpacked इवेंट के दौरान लॉन्च करेगी, जो कि अगले महीने आयोजित होगा। हालांकि, लॉन्च से पहले कंपनी ने अब अमेरिका में सैमसंग के इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन और आगामी Galaxy Tab S8 की प्री-बुकिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी है। अब-तक कंपनी ने इन डिवाइस के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन संबंधी जानकारी भी सार्वजनिक नहीं की है।

Samsung ने पहले Galaxy S21 और Galaxy Note 20 स्मार्टफोन के लिए पहले प्री-बुकिंग की प्रक्रिया शुरू की थी, कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक ग्राहकों को Galaxy S22 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के लिए किसी तरह की कीमत अदा नहीं करनी होगी। सैमसंग की वेबसाइट पर यह भी जानकारी दी गई है कि जो ग्राहक स्मार्टफोन्स को प्री-ऑर्डर करेंगे, उन्हें $50 (लगभग 3,726 रुपये) प्राप्त होंगे जिसका इस्तेमाल वह कंपनी की वेबसाइट पर अन्य प्रोडक्ट्स को खरीदने के लिए कर सकते हैं। सैमसंग ने फिलहाल आधिकारिक रूप से यह खुलासा नहीं किया है कि अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट कब आयोजित होने वाला है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यह इवेंट 8 फरवरी को आयोजिति किया जाएगा।

Samsung Galaxy S22 सीरीज़ को लेकर जानकारी दी गई है कि यह Snapdragon 8 Gen 1 या फिर Exynos 2200 प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि अलग-अलग क्षेत्रों पर निर्भर करेगा। इन स्मार्टफोन्स में 12 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज मिल सकती है। हाई-एंड Samsung Galaxy S22 Ultra को लेकर कहा जा रहा है कि यह S पेन सपोर्ट के साथ आएगा। Samsung के प्रेसिडेंट और MX Business के प्रमुख TM Roh ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कंपनी की आगामी Samsung Galaxy S22 सीरीज़ लॉन्च को टीज़ किया। उन्होंने जानकारी दी कि गैलेक्सी एस सीरीज़ की नेक्सट जनरेशन जल्द ही पेश की जाएगी। Roh ने इसे साल की अब-तक की सबसे “Noteworthy” सीरीज़ बताया।

इसी के साथ Samsung Galaxy A52s फोन की कीमत भारत में सस्ती हो गई है। 91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी ए52एस का 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भारत में 35,999 रुपये में मिलता था, लेकिन अब इसे महज 30,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में की कीमत 37,999 रुपये थी, जिसे आप अब 32,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here