Samsung Galaxy S22 Ultra फोन गीकबेंच पर हुआ स्पॉट! कॉन्फिग्रेशन और कलर ऑप्शन हुए लीक

0
149


Samsung Galaxy S22 सीरीज़ अगले साल फरवरी महीने में लॉन्च की जा सकती है। इस सीरीज़ से जुड़ी कई लीक्स ऑनलाइन सामने आ चुकी है। लेटेस्ट लीक में जानकारी दी गई है कि Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। गीकबेंच साइट पर दो Samsung मॉडल नंबर SM-S908N और SM-908U लिस्ट हुए हैं, जो कि सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा के दो वेरिएंट्स हो सकते हैं। सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में S पेन सपोर्ट मिल सकता है।
 

Samsung Galaxy S22 Ultra specifications (expected)

Samsung फोन की दो लिस्टिंग गीकबेंच पर MySmartPrice द्वारा स्पॉट की गई है। मॉडल नंबर S908N फोन गीकबेंच 4 पर स्पॉट किया गया है, जिसको लेकर माना जा रहा है कि यह Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन का दक्षिण कोरियाई वेरिएंट होगा। जबकि मॉडल नंबर SM-908U के साथ फोन गीकबेंच 5 पर स्पॉट किया गया है, जो कि फोन का ग्लोबल वेरिएंट हो सकता है। लिस्टिंग के अनुसार यह फोन स्नैपड्रैगन चिपसेट से लैस होगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 3.0GHz होगी। पुरानी रिपोर्ट की मानें, तो सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज़ भारतीय मार्केट में स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगी, जबकि बाकि जगह पर इसे Exynos 2200 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा।

MySmartPrice ने यह भी जानकारी दी है कि यह फोन इंडोनेशिया टेलीकॉम सर्टिफिकेशन साइट पर S पेन सपोर्ट के साथ लिस्ट है। इसकी जानकारी पहले भी सामने आई थी जब फोन की कथित लाइव तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई थी। एस पेन पहले Samsung Galaxy Note सीरीज़ की USP हुआ करती थी। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 सीरीज़ को साल 2020 में अगस्त महीने में लॉन्च किया गया था।

एक अन्य टिप्सटर Snoopy Tech ने गैलेक्सी एस22 सीरीज़ के तीनों स्मार्टफोन्स के लिए कथित स्टोरेज और कलर ऑप्शन की जानकारी लीक की है। ट्वीट के मुताबिक, गैलेक्सी S22 के बेस वेरिएंट में 8 जीबी रैम और 128 जीबी या 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इसमें पिंक गोल्ड, ग्रीन, ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन आ सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा को लेकर माना जा रहा है कि यह दो वेरिएंट में आएगा। इसमें एक 12 जीबी रैम और 128 जीबी या फिर 256 जीबी स्टोरेज वाला होगा। इसके अलावा, फोन में 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज भी मिल सकती है। इस फोन में डार्क रेड, ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन मिल सकते हैं।
 





Source link