Siraj Catch: मोहम्मद सिराज ने पकड़ा बटलर का हैरतअंगेज कैच, Virat Kohli का रिएक्शन देख दंग रह जाएंगे

0
26


Mohammed Siraj Catch: IPL 2022 के 39वें मैच में इस रॉयल चैंलेजर बैंगलोर (RCB) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने हरा दिया. इस मैच में आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में मोहम्मद सिराज ने एक शानदार कैच पकड़ा, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. 

सिराज ने पकड़ा ये कैच

आरसीबी टीम के लिए पारी का पांचवां ओवर जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने किया. उनके सामने थे इस टूर्नामेंट के सबसे सफल बल्लेबाज जोस बटलर. बटलर ने पहली गेंद पर बड़ा स्ट्रोक लगाना चाहा, लेकिन मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने डाइव लगाते हुए शानदार कैच पकड़ा, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. इस कैच को देखकर विराट कोहली का मुंह खुला रह गया. जोस बटलर (Josh Buttler) ने अपनी पारी में 8 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एक ही चौका निकला.  

राजस्थान ने बनाए 145 रन 

राजस्थान रॉयल्स के लिए रियान पराग (Riyan Parag) के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. रियान ने 31 गेंदों में शानदार 56 रन बनाए. कप्तान संजू सैंमसन ने 27 रन बनाए. आरसीबी के लिए जोश हेजलवुज, मोहम्मद सिराज और वानिंदु हसरंगा ने 2-2 विकेट चटकाए. एक विकेट हर्षल पटेल के खाते में गया. 

विराट कोहली फिर हुए फ्लॉप 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ओपनिंग करने उतरे, लेकिन अपने बल्ले से वह कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए. वह सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए. आईपीएल 2022 में कोहली अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. रन बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here