Snapdragon से लैस Redmi K60, Redmi K60 Pro जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या है खास

0
19


Redmi K60 सीरीज के बारे में लंबे समय से खबरें आ रही हैं। आज Redmi ने इन स्मार्टफोन्स के लॉन्च टाइमलाइन को लेकर एक टीजर जारी किया है। हालांकि इन स्मार्टफोन्स के बारे में डिटेल्स पहले से ही लीक हो चुकी हैं। यहां हम आपको इन स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं। ऑफिशियल Redmi Weibo अकाउंट के अनुसार, Redmi K60 सीरीज ‘अल्ट्रा-हाई परफॉर्मेंस’ पर फोकस करेगी। यह स्मार्टफोन लाइनअप ‘परफॉर्मेंस सीरीज’ के तौर डब की गई है।

जहां तक ​​​​लॉन्च की बात है तो Redmi K60 सीरीज को 2023 में नए साल की शुरुआत में लाया जा सकता है। इसलिए यह जनवरी के पहले हफ्ते में ऑफिशियली आ सकता है। यह भी साफ नहीं है कि ये स्मार्टफोन सीरीज दिसंबर के आखिर तक भी आ सकती है या नहीं।

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Redmi K60 लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट से लैस हो सकता है। जबकि Redmi K60 Pro में पुराना Snapdragon 8 Plus Gen 1 SoC होगा और Redmi K60e Dimensity 8200 चिप से लैस होगा।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो MIUI कोडबेस के मुताबिक, K60 और K60 Pro Android 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर काम करता है, जबकि K60e Android 12 पर बेस्ड MIUI 13 के साथ आएगा। बैटरी की बात की जाए तो यह 120W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा लेकिन अन्य दो मॉडल 67W चार्जिंग तक सीमित रहेंगे।
 

Redmi K60 Pro की उपलब्धता

उपलब्धता की बात की जाए तो Redmi K60 Pro के ग्लोबल मार्केट में Poco F5 के तौर पर जारी होने की उम्मीद है। यह 2के डिस्प्ले वाला पहला Poco ब्रांडेड स्मार्टफोन होगा।



Source link