Sourav Ganguly On Kohli: Asia Cup से पहले सौरव गांगुली ने कोहली के लिए कही ये बात, सुनकर झूम उठेंगे विराट के फैंस

0
24


Sourav Ganguly On Virat Kohli: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. पिछले तीन सालों में कोहली के बल्ले से शतक नहीं निकला है. वह रन बनाने के लिए तरस रहे हैं. अब बीसीसीआई (BCCI) चीफ सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने उनको लेकर बड़ा बयान दिया है. गांगुली ने उनके लिए बड़ी बात कही है. 

Sourav Ganguly ने कही ये बात 

भारत के सुपरस्टार खिलाड़ी विराट कोहली एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होना है. अब एशिया कप से पहले सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कोहली के लिए कहा, ‘उसे प्रैक्टिस करने दो, उसे मैच खेलने दो. वह एक बड़े खिलाड़ी हैं और उन्होंने काफी रन बनाए हैं. मुझे उम्मीद है कि वह वापसी करेंगे. वह शतक नहीं बना पा रहे हैं और मुझे विश्वास है कि वह एशिया कप में अपनी फॉर्म ढूंढ लेंगे.’

वेस्टइंडीज दौरे से लिया था ब्रेक 

विराट कोहली (Virat Kohli) को सेलेक्टर्स ने वेस्टइंडीज टूर से ब्रेक दिया था, इसके बाद उन्होंने खुद जिम्बाब्वे दौरे से ब्रेक मांगा था. वहीं, इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए थे. उन्होंने एकमात्र टेस्ट मैच में 11 और 20 रन बनाए थे. टी20 मैचों में भी वह कमाल नहीं दिखा पाए जहां उन्होंने दो पारियों में सिर्फ 12 रन बनाए. 

आईपीएल में भी हुए थे फ्लॉप 

विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. आईपीएल 2022 के वह 16 मैचों में 22.73 की औसत से केवल 341 रन बना सके, उनका स्ट्राइक रेट भी दिनों दिन गिरता जा रहा है. कोहली के टीम इंडिया में जगह मिलने पर कई दिग्गज प्लेयर सवाल उठा चुके हैं. उनकी साख को भी बट्टा लगा है. 33 साल के इस प्लेयर को एशिया कप में दम दिखाना होगा. 

एशिया कप में किया है अच्छा प्रदर्शन 

एशिया कप 2022 में विराट कोहली (Virat Kohli) लय पा सकते हैं. उन्होंने हमेशा से ही एशिया कप में बेहतरीन खेल दिखाया है. एशिया कप में किसी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सर्वोच्य स्कोर विराट कोहली के नाम दर्ज है. उन्होंने साल 2012 में ही पाकिस्तान के खिलाफ 183 रनों की पारी खेली थी. कोहली का एशिया कप में औसत 60 से अधिक है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link