SRH vs GT, IPL 2022: कैच ना पकड़ने पर मोहम्मद शमी पर फूटा हार्दिक पांड्या का गुस्सा, देखें VIDEO

0
32


मुंबई: IPL 2022 के 21वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हरा दिया. आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की ये पहली हार है. इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाजों में मैच में कमाल का खेल दिखाया. मैच में एक ऐसा क्षण भी आया जब मोहम्मद शमी के कैच ना पकड़ने पर हार्दिक पांड्या गुस्सा दिखाई दिए. 

हार्दिक पांड्या हुए गुस्सा 

मैच में हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी में अपना जौहर दिखाया, लेकिन गेंदबाजी में वह बिल्कुल भी अपनी लय में नजर नहीं आए. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 27 रन दिए. केन विलियमसन ने उनके खिलाफ खूब रन बनाए. 13वें ओवर में जब हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे. तब दूसरी और तीसरी गेंद पर विलियमसन ने छक्का लगा दिया था. पांचवीं गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने बाउंड्री की तरफ लंबा शॉट खेला, लेकिन वहां पर फील्डिंग कर रहे मोहम्मद शमी ने कोई भी एफर्ट नहीं दिखाया, जिससे हार्दिक पांड्या गुस्से में दिखाई दिए.  

आईपीएल 2022 में कर रहे कमाल 

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी करना चाहते हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 के चार मैचों में 141 रन बनाए और तीन विकेट भी हासिल किए हैं. वह गुजरात टाइटंस की जीत में योगदान दे रहे हैं. हार्दिक पांड्या जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

हैदराबाद ने जीता मैच 

हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. गुजरात टाइटंस ने बल्लेबाजी करते हुए 162 रन बनाए. गुजरात के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने 50 रनों की शानदार पारी खेली. उनके अलावा मैथ्यू वेड ने 19 रन और डेविड मिलर ने 12 रनों का योगदान दिया. ओपनर शुभमन गिल कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए. उन्होंने 7 रन बनाए. पिछले मैच के हीरो रहे राहुल तेवतिया 6 रन बनाए. राशिद खान बिना कोई भी रन बनाए आउट हो गए. हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन ने दो-दो विकेट हासिल किए. वहीं, उमरान मलिक और मार्को जेसन को 1-1 विकेट मिला. हैदराबाद की तरफ से केन विलियमसन ने शादार हाफ सेंचुरी लगाई. उन्होंने 57 रनों की पारी खेली. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here