SRK का कमबैक: आर्यन ड्रग केस के बाद शाहरुख खान ने शुरू की पठान की शूटिंग, मुंबई के सेट से सामने आई तस्वीर

0
108


मुंबई2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद से ही कैमरों से दूर थे, हालांकि अब लगभग दो महीने बाद उन्होंने सेट पर वापसी कर ली है। शाहरुख ने बुधवार को मुंबई में पठान फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है, जहां से उनकी तस्वीर भी सामने आई हैं।

सामने आई तस्वीर में शाहरुख काले रंग की टी-शर्ट और बढ़े हुए बालों में नजर आ रहे हैं। आर्यन ड्रग केस के बाद अब सेट पर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। खबरों की मानें तो शाहरुख मुंबई में अगले 15-20 दिनों तक शूटिंग करेंगे।

सेट से आई शाहरुख की तस्वीर।

सेट से आई शाहरुख की तस्वीर।

विदेश में शूटिंग करने के लिए शाहरुख ने रखी शर्त
शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर डायरेक्टर्स से गुजारिश की है कि उनका शेड्यूल ऐसा सेट किया जाए कि वो हर हफ्ते मुंबई आ सकें और इस बीच बाकी कलाकार अपने हिस्सों की शूटिंग कर लें। इससे शाहरुख अपने परिवार से भी मिल सकेंगे और शूटिंग में भी कोई रुकावट नहीं आएगी।

आर्यन केस के बाद पोस्टपोन कर दी गई थी फिल्म
इस फिल्म की शूटिंग पहले स्पेन में की जाने वाली थी, लेकिन अक्टूबर में आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे।

शाहरुख के पास तीन बड़ी फिल्में
पठान के अलावा शाहरुख जल्द ही एटली के निर्देशन में बन रही अनटाइटल फिल्म की भी शूटिंग जल्द शुरू करेंगे। इनके अलावा सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख कैमियो करते दिखेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link