Superhit Filmy Scene: जब Rajkumar Rao को हुआ था Shraddha Kapoor पर शक, डर के मारे उड़ गए थे होश

0
57


राजकुमार राव (Rajkumar  Rao) काफी गंभीर कलाकार माने जाते हैं जिन्होंने अब तक जो भी फिल्म की है वो दर्शकों को खूब भाई है. लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ था कि इस अभिनेता की भी हवा टाइट हो गई थी. श्रद्धा कपूर को देखकर राजकुमार ऐसे डरे थे कि इनकी बोलती ही बंद हो गई थी. हम बात कर रहे हैं स्त्री फिल्म की जिसमें श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) एक भूत के किरदार में थीं. जिनका आतंक पूरे गांव पर था. 

ज़बरदस्त था फिल्म का ये सीन 

फिल्म में एक समय आता है जब राजकुमार राव को श्रद्धा कपूर पर शक होने लगता है कि वही चुड़ैल है पूरे गांव में आतंक मचाए हुई है. हालांकि वो ये बात श्रद्धा कपूर के सामने ज़ाहिर नहीं करते हैं. लेकिन उनके हाव भाव से वो समझ जाती है. क्योंकि श्रद्धा कपूर जो भी कहती हैं राजकुमार उसे करने से मना कर देते हैं. वहीं वो हिम्मत करके ये बात पूछ भी लेते हैं. इसका जवाब श्रद्धा कपूर तो नहीं देती लेकिन राजकुमार राव का शक यकीन में उस वक्त बदल जाता है जब वो अचानक से गायब हो जाती हैं. 

हॉरर कॉमेडी थी स्त्री

साल 2018 में रिलीज़ हुई स्त्री हॉरर कॉमेडी थी. यानि इस फिल्म ने लोगों को हंसाया तो सही लेकिन डराते डराते. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे दिग्गज सितारे थे. जिन्होंने इस फिल्म में जान डालने का काम किया था. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं अब राजकुमार राव कुछ इसी तरह की फिल्म रूही लेकर आए हैं. जिसमें जाह्नवी कपूर भूत के किरदार में हैं. फिल्म रिलीज़ हो चुकी है लेकिन इसे उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला जितना कि स्त्री को मिला था.   

ये भी पढ़ेंः



Source link