T20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ी मुसीबत में टीम इंडिया! सबसे बड़ा मैच विनर नहीं है फिट

0
12


नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 अगले महीने से यूएई और ओमान में खेला जाना है. इस वर्ल्ड कप को जीतने के लिए टीम इंडिया सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम 24 अक्टूबर को अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान का सामा करने वाली है. लेकिन इस बड़े टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया के सामने एक बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है.

फिट नहीं है सबसे बड़ा मैच विनर

टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर माने जाने वाले स्टार ऑराउंडर हार्दिक पांड्या इस वक्त फिट नहीं है और उनकी फिटनेस को लेकर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं. हार्दिक पांड्या आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज के दोनों मैचों नहीं खेल पाए जिसके बाद उनके फिटनेस को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैंस टेंशन में हैं कि आखिर इस धाकड़ खिलाड़ी को क्या हुआ है. यही एक बड़ा कारण रहा है कि आईपीएल शुरू होने के बाद मुंबई अपने दोनों मैच हारी है. 

वर्ल्ड कप में आ सकती है बड़ी मुसीबत 

हार्दिक पांड्या के फिट ना होने पर टीम इंडिया को आगामी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में दिक्कत आ सकती है. दरअसल हार्दिक हाल ही में खत्म हुए श्रीलंकाई दौरे के दौरान भी बेहद खराब फॉर्म में थे. उन्हें एक बार वापस फॉर्म में लौटने के लिए आईपीएल में खेलना काफी जरूरी है. लेकिन उनकी फिटनेस के चलते वो पहले दो मैच मे मैदान पर उतर ही नहीं पाए. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के सामने बड़ी मुसीबत तो खड़ी हुई है. 

अगले मैच में खेलने पर आया ये अपडेट 

मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जहीर खान ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर अहम बात कही है. जहीर खान ने प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘हम प्रैक्टिस सेशन करेंगे और देखेंगे इसके बाद ही कोई फैसला लेंगे. हार्दिक ने अभ्यास शुरू किया है और यही बात फिलहाल हम आपसे शेयर कर सकते हैं. हमें उम्मीद है कि वो फिट होंगे और आरसीबी  के खिलाफ मुकाबले के लिए मौजूद रहेंगे.’

उठ रहे सवाल 

भारत के पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने अगले महीने यूएई और ओमान में शुरू होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के उनकी फिटनेस पर सवालिया निशान होने के बावजूद उनको भारतीय टीम में शामिल करने पर सवाल उठाया है. 

पांड्या ने बमुश्किल गेंदबाजी की है

पिछले साल पीठ के ऑपरेशन के बाद हार्दिक पांड्या ने बमुश्किल गेंदबाजी की है. वह IPL में लगातार दो मैचों में नहीं खेल पाए, लेकिन बांड ने कहा कि यह ऑलराउंडर अच्छा अभ्यास कर रहा है और उन्हें टूर्नामेंट के आखिरी मैचों में अवसर मिल सकता है.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर <a href=”https://www.facebook.com/ZeeNewsSports/” target=”_blank”>Zee News के Sports Facebook Page</a> को लाइक करें

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here