T20 World Cup: नये अंदाज में नजर आएगी टीम इंडिया, लॉन्च की गई नई जर्सी

0
7


नई दिल्ली: टी20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम नए अंदाज और नए जोश के साथ उतरेगी. बीसीसीआई ने विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च कर दी है. 

भारत टी20 वर्ल्डकप में अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करने जा रहा है. 

 

भारत की नई जर्सी लॉन्च

 टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च हो गई है. बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी. इस तस्वीर के साथ बीसीसीआई ने लिखा- “पेश है बिलियन चीयर्स जर्सी!. जर्सी का पैटर्न टीम इंडिया के फैंस से प्रेरित है. इस जर्सी का रंग गहरा नीला है.”

कई दिनों से थी चर्चा 

बीसीसीआई ने ट्विटर (Twitter) पर टीम के पांच अहम खिलाड़ियों के साथ जर्सी को लांच किया है. टीम के कप्तान विराट कोहली, हिटमैन रोहित शर्मा, रविंद्र जड़ेजा, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह नई जर्सी में हैं. इसी साल की शुरुआत में भारत की वर्तमान जर्सी लॉन्च की गई थी. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बीसीसीआई ने 1992 के दौर वाली जर्सी को रिडिजाइन करके लॉन्च किया था.

पुरानी जर्सी से बिल्कुल अलग होगी नई ड्रेस

भारतीय टीम की उस जर्सी में नेवी-ब्लू रेट्रो रंग था, जिस पर नीली, हरी, सफेद और लाल धारियां मौजूद थीं. लेकिन इस बार इन धारियों को हटा दिया गया है. उस जर्सी को फैंस पसंद भी नहीं करते थे और कुछ लोगों ने सोशलमीडिया पर टीम की जर्सी बदलने की बात भी कही थी.  

ये भी पढ़ें- T20 World Cup: इस पाक दिग्गज ने की थी सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी, अब बनाई भारत को हराने की योजना

T20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से शुरु होगा जो 14 नवंबर तक चलेगा. इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का पहला ही मैच चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से है. भारतीय टीम नई जर्सी पहनकर पाकिस्तान से भिड़ेगी. वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान कभी भी भारतीय टीम को मात नहीं दे पाई है. ऐसे में भारतीय टीम इस रिकॉर्ड के एक बार फिर दोहराना चाहेगी.   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

  

 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here