Team India: टीम इंडिया के इन 2 प्लेयर्स की बढ़ी टेंशन, सेलेक्टर्स लंबे समय के लिए कर सकते हैं बाहर!

0
13


Team India: साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. इस सीरीज में टीम के कई सीनियर खिलाड़ी छुट्टी पर हैं, ऐसे में इन खिलाड़ियों के टीम में आने के बाद 2 युवा खिलाड़ी लंबे समय के लिए टीम से बाहर हो सकते हैं, इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन इस सीरीज में अभी तक काफी खराब रहा है. 

इन खिलाड़ियों के बिना खेल रही है टीम 

इन 5 मैचों की टी20 सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. केएल राहुल भी चोटिल होने की वजह से इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. इस साल के अंत में टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप खेलना है, ऐसे में इस सीरीज के प्रदर्शन पर ही आने वाले समय में युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका मिलेगा. 

आवेश खान की बढ़ी टेंशन

IPL के कामयाब खिलाड़ी आवेश खान (Avesh Khan) को इस सीरीज में लगातार खेलने को मौका मिल रहा है, लेकिन वे बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं.  आवेश खान ने इस सीरीज में खेले 2 मैचों में 1 भी विकेट हासिल नहीं किया है. पहले टी20 में आवेश खान (Avesh Khan) ने 4 ओवर में 35 रन खर्च किए, वहीं दूसरे मैच में 17 रन दिए. सीनियर खिलाड़ियों के आने के बाद आवेश को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. 

इस ओपनर ने गंवाया बड़ा मौका

बतौर ओपनर टीम इंडिया की पहली पसंद रोहित शर्मा और केएल राहुल, इन दोनों खिलाड़ियों की गैरहाजरी में युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को ओपनिंग का मौका मिला. इस खिलाड़ी ने अभी तक सभी को निराश किया है. पहले टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने 23 रन और दूसरे टी20 मैच में सिर्फ 1 रन बनाया. गायकवाड़ को भी इस सीरीज के बाद टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है. 





Source link