Team India: भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, वापस मैदान पर लौटा टीम का ये सबसे बड़ा मैच विनर

0
27


Indian Team: भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के बाद भारतीय टीम को घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. लेकिन इस सीरीज से पहले ही भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. टीम इंडिया का चोटिल खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह ने मैदान पर ट्रेनिंग शुरू कर दी है. 

बुमराह ने शुरू की ट्रेनिंग 

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लंबे से चोटिल चल रहे हैं. इसी वजह से वह टी20 वर्ल्ड कप और एशिया कप में भाग नहीं ले पाए थे. लेकिन अब उन्होंने मैदान पर वापस ट्रेनिंग शुरू कर दी है. बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्‍शन के साथ लिखा, ‘फुल थ्रोटल’. वह पूरी रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इससे भारतीय फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. 

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा हैं. इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह की वापसी हो सकती है. बुमराह पारी की शुरुआत में बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी करते हैं और काफी किफायती भी साबित होते है. उनकी यॉर्कर गेंदों का तोड़ किसी के पास नहीं है.

टीम इंडिया को जिताए कई मैच  

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने भारतीय टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को ढेरों मैच जिताए हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 30 टेस्ट मैचों में 128 विकेट, 72 वनडे मैचों में 121 विकेट और 60 टी20 मैचों में 70 विकेट अपने नाम किए हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं





Source link