The Kapil Sharma Show: जब Sidharth Malhotra ने Kapil से पूछा Kiara का मतलब

0
41


The Kapil Sharma Show: लोगों का पसंदीदी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. हर हफ्ते कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सेलिब्रिटीज आते हैं और अपनी जिंदगी और फिल्मों से जुड़ी मजेदार बातें लोगों के साथ शेयर करते हैं. वहीं, शो की शान और होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी हाजिर जवाबी से लोगों के दिल छूने में हर बार कामयाब हो जाते हैं.

ऐसा ही कुछ हुआ जब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे. कपिल के मंच पर कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) ने खूब एंजॉय किया. ऐसे में कोई खूबसूरत एक्ट्रेस कपिल के शो पर आए और कप्पू उर्फ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) उनके साथ फ्लर्ट न करें, ये कैसे हो सकता है भला. 

Sidharth Malhotra-Kiara Advani on Kapil’s Show: दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कपिल शर्मा से पूछा कि क्या आपको कियारा का असली नाम पता है? तो कपिल कहते हैं ‘हां, हम सब खबर रखते हैं. आलिया भी बड़ा प्यारा नाम है और कियारा तो और भी अच्छा है.’ तभी सिद्धार्थ कपिल से कहते हैं ‘क्या आपको कियारा का मतलब पता है?’ ये सुनते ही कपिल कहते हैं, ‘कियारा का मतलब है प्यारा’. इसके बाद कपिल कियारा आडवाणी से पूछते हैं कि आपके नाम का क्या मतलब है. तब कियारा कहती हैं, ‘God’s Precious Child.’ ये सुनकर कपिल कहते हैं, ‘वो तो आप हैं, इसमें कोई शक नहीं है.’

Sidharth Malhotra and Kiara Advani in Shershaah: आपको बता दें कि पिछले महीने ही कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ रिलीज हुई है, जिसमें लोगों को दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई है. फिल्म के गाने भी सुपरहिट रहे हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने जहां शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई है तो वहीं कियारा उनकी मंगेतर डिंपल चीमा के किरदार में नजर आईं.

यह भी पढ़ेंः

Anushka Sharma से शादी करने से पहले Virat Kohli का नाम जुड़ा था इस मॉडल के साथ, किया था 2 साल तक Date

Amrita Singh से Breakup के बाद Ravi Shastri ने की Ritu से शादी, 22 साल बाद लिया तलाक



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here