UP Police SI Recruitment 2021: बोर्ड ने जारी की सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा की आंसर की, ऑब्जेक्शन दर्ज कराने की सुविधा 16 दिसंबर रात 12 बजे तक रहेगी

0
84


  • Hindi News
  • Career
  • Board Has Released The Answer Key For The Sub Inspector Recruitment Exam, The Facility Of Filing Objections Will Remain Till 12 Midnight On 16 December.

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश पुलिस या उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड (UPPRB) ने सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने UP Police SI Exam 2021 में भाग लिया था, वह अब बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in के माध्यम से भर्ती परीक्षा की आंसर की चेक कर सकते हैं।

यदि उम्मीदवार को किसी भी सवाल या किसी सवाल के जवाब विकल्प या आंसर की के संबंध में कोई ऑब्जेक्शन है तो वह ऑनलाइन मोड के माध्यम से आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक पर जाकर अपने रजिस्ट्रेशन / आवेदन नंबर या जन्मतिथि के माध्यम से लॉग इन करना होगा। आपत्ति दर्ज कराने की सुविधा 16 दिसंबर 2021 रात 12:00 बजे तक ही उपलब्ध रहेगी।

इन 4 स्टेप्स में दर्ज करा सकते हैं ऑब्जेक्शन

स्टेप 1: उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2: होम पेज पर दिख रहे आपत्ति दर्ज कराने के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3: आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। यहां सभी जरूरी जानकारी भरें। ‌

स्टेप 4: अब उम्मीदवार अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।

परीक्षा में उम्मीदवारों से 400 अंकों के 120 सवाल पूछे गए थे

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड द्वारा सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए रिटन एग्जाम 12 नवंबर से 17 नवंबर, 20 नवंबर से 25 नवंबर और 27 नवंबर से 2 दिसंबर 2021 तक तीन शिफ्ट में आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में उम्मीदवारों से 400 अंकों के 120 सवाल पूछे गए थे। इस लिखित परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट / फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट के लिए उपस्थित होना होगा। इस प्रक्रिया के माध्यम से पुलिस विभाग में 9534 खाली पदों पर भर्ती की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link