US प्रेसिडेंट की वॉर्निंग का मजाक बना: बाइडेन बोले- अफगानिस्तान में एक्शन का वक्त और जगह हम चुनेंगे; यूजर्स ने कहा- राजकुमार की फिल्म सौदागर का डायलॉग चुरा लिया

0
99


7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अफगानिस्तान के काबुल हवाई अड्डे पर चार दिन पहले हुए आतंकी हमले पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बयान का एक वीडियो वायरल हो गया है। बाइडेन इस वीडियो में कहते हुए नज़र आ रहे हैं- “हम अपनी फ़ौज के साथ, तयशुदा वक्त पर, अपनी पसंद की जगह पर और अपनी पसंद के क्षण में जवाब देंगे।” बॉलीवुड फैंस ने देखा कि ये बयान बेहद जाना-पहचाना था। बस फिर क्या था, शुरू हो गई यूएस प्रेजिडेंट की किरकिरी शुरू हो गई।

हमले में 13 अमेरिकी मारे गए
दरअसल जो बाइडेन की ये धमकी 1991 में आई फिल्म सौदागर के एक डायलॉग जैसी थी, जिसे राज कुमार ने बोला था। सौदागर में राजकुमार कहते हैं – “हम तुम्हें मारेंगे और जरूर मारेंगे, लेकिन वो बंदूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी और वक्त भी हमारा होगा ISIS ने गुरुवार को एक आत्मघाती बम हमले में काबुल हवाईअड्डे के भीड़भाड़ वाले एंट्री गेट पर हमला किया, जिसमें कई नागरिक और 13 अमेरिकी मारे गए। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने जल्द ही हमलावरों पर पलटवार करने की बात कही है।

खबरें और भी हैं…



Source link