Video: आते ही अंधाधुंध छक्के बरसाने लगा CSK का ये बल्लेबाज, कुटाई से बचते दिखे मुंबई के गेंदबाज

0
11


दुबई: मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो ने आते ही अंधाधुंध छक्कों की बरसात कर दी. ड्वेन ब्रावो की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखकर मुंबई इंडियंस के गेंदबाज कुछ समझ ही नहीं पाए और उनकी आंखों से सामने से मैच फिसल गया. ड्वेन ब्रावो की कुटाई से मुंबई इंडियंस के गेंदबाज खुद को बचाते नजर आए. 

ड्वेन ब्रावो ने बरसाए अंधाधुंध छक्के

ड्वेन ब्रावो ने 8 गेंदों पर 3 छक्कों की मदद से 23 रन बनाए और मैच की पूरी तस्वीर ही बदल दी. एक समय CSK के 4 विकेट 24 रन पर गिर गए थे, लेकिन इसके बाद रवींद्र जडेजा और ऋतुराज गायकवाड़ ने पारी को संभाला. जडेजा ने 33 गेंद पर 26 रनों की पारी खेली और बाद में फिर ड्वेन ब्रावो ने धमाका किया. ब्रावो ने केवल 8 गेंद पर 23 रन बनाकर टीम के स्कोर को 150 रन से आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाई. आखिरी समय में गायकवाड़ और ब्रावो ने तूफानी बल्लेबाजी की, जिसने मुंबई के गेंदबाजों को चौंका दिया.

ब्रावो की कुटाई से बचते दिखे मुंबई के गेंदबाज

ब्रावो और गायकवाड़ ने पारी के 19वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट के ओवर में 24 रन बनाए जिसमें 2 छक्के ब्रावो ने और 1 छक्का गायकवाड़ ने लगाया. इसके बाद 20वें ओवर में ब्रावो आउट हुए लेकिन गायकवाड़ ने तेजी से रन बनाने का सिलसिला कायम रखा. आखिरी ओवर में सीएसके ने 15 रन बनाए. खासकर बुमराह की आखिरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने जिस तरह से स्वीप मारकर लेग साइड पर छक्का जमाया उसने फैन्स का दिल जीत लिया.

ब्रावो ने चेन्नई को मुश्किल से निकाला

धोनी की टीम शुरुआत में मुंबई की धारदार गेंदबाजी के सामने बेबस नजर आई और एक पल के लिए ऐसा लगा मानों CSK पूरे 20 ओवर तक बल्लेबाजी तक नहीं कर पाएगी. हालांकि, सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ एक छोर पर टिके रहे और CSK की डूबती नैया को पार लगाने की कोशिश करते रहे. रवींद्र जडेजा के आउट होने के बाद CSK का स्कोर 16.4 ओवर में 105 रन 5 विकेट था. फिर बल्लेबाजी के लिए आए वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो और उसके बाद जो कुछ भी हुआ उसे मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड भुलाना चाहेंगे. ड्वेन ब्रावो ने एक के बाद एक लगातार 3 छक्के जड़कर सीएसके की बल्लेबाजी में जान फूंक दी.

ब्रावो ने मचाया गदर 

ब्रावो ने एडम मिलने की गेंद पर 1 और ट्रेंट बोल्ट की गेंदो पर लगातार 2 छक्के जड़े. CSK की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए CSK ने ऋतुराज गायकवाड़ के नाबाद 88 रनों की बदौलत 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए. बता दें कि मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में नहीं खेल रहे थे. रोहित शर्मा की जगह मुंबई की कप्तानी वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड कर रहे हैं. रोहित शर्मा के अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी इस मुकाबले में नहीं खेल रहे थे.

चेन्नई ने जीता मैच 

चेन्नई सुपर किंग्स ने गायकवाड़ की नाबाद 88 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम सौरभ तिवारी के 40 गेंदो पर पांच चौकों की मदद नाबाद 50 रन के बावजूद 20 ओवर में आठ विकेट पर 136 रन ही बना सकी. चेन्नई की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट और दीपक चहर ने दो विकेट लिए जबकि जोश हेजलवुड और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट लिए.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here