Video: ब्रावो की इस हरकत पर फूट पड़ा धोनी का गुस्सा, बीच मैदान पर दिखा ऐसा रूप

0
15


नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट के मैदान पर बहुत शांत रवैया अपनाते हैं. टीम इंडिया की कप्तानी के दिनों में भी धोनी काफी कूल रहते थे. रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ IPL मैच में एक समय ऐसा भी आया, जब बर्फ की तरह कूल माही (MS Dhoni) को गुस्सा आ गया. क्रिकेट करियर में ऐसा कम ही हुआ है, जब बेहद कूल रहने वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को गुस्सा आया हो.

गुस्सा हो गए धोनी

दरअसल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को खेले गए IPL मैच में महेंद्र सिंह धोनी ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की एक गलती पर बहुत गुस्सा हो गए. हुआ यूं कि मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान 18वें ओवर की चौथी गेंद पर मुंबई के बल्लेबाज सौरव तिवारी ने स्कूप शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद धोनी के पास कैच के लिए चली गई. चेन्नई की तरफ से तब दीपक चाहर गेंदबाजी कर रहे थे और मुंबई ने 6 विकेट खोकर 115 रन बना लिए थे.

ब्रावो पर फूट पड़ा धोनी का गुस्सा

दीपक चाहर की गेंद पर सौरव तिवारी का कैच लेने के लिए धोनी ने कॉल किया, लेकिन ड्वेन ब्रावो बीच में आ गए और कैच छूट गया. कैच छूटने के बाद धोनी ब्रावो से काफी नाराज दिखाई दिए. ये गेंद धोनी के करीब थी, लेकिन ब्रावो ने कॉल सुनी नहीं. धोनी का ब्रावो पर भड़कने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

धोनी से नजरें नहीं मिला पाए ब्रावो

मुंबई के बल्लेबाज सौरभ तिवारी का कैच जिस दौरान छूटा तो धोनी ने दोनों हाथ फैलाकर ड्वेन ब्रावो से इशारों में पूछा कि यह क्या कर दिया. इस दौरान माही गुस्से में भी थे. अपने कप्तान को नाराज देख ब्रावो उनसे नजरें नहीं मिला सके और वह इधर-उधर देख रहे थे. हालांकि यह कैच छूटने का चेन्नई को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और CSK ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 20 रनों से जीत दर्ज कर ली.

चेन्नई ने मुंबई को पीटा

चेन्नई सुपर किंग्स ने गायकवाड़ की नाबाद 88 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम सौरभ तिवारी के 40 गेंदो पर पांच चौकों की मदद नाबाद 50 रन के बावजूद 20 ओवर में आठ विकेट पर 136 रन ही बना सकी. चेन्नई की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट और दीपक चहर ने दो विकेट लिए जबकि जोश हेजलवुड और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट लिए.

गायकवाड़ ने चेन्नई को जिताई हारी हुई बाजी 

ऋतुराज गायकवाड़ की शानदार पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हरा दिया. एक समय CSK के 4 विकेट 24 रन पर गिर गए थे, लेकिन इसके बाद रवींद्र जडेजा और ऋतुराज गायकवाड़ ने पारी को संभाला. जडेजा ने 33 गेंद पर 26 रनों की पारी खेली और बाद में फिर ड्वेन ब्रावो ने धमाका किया. ब्रावो ने केवल 8 गेंद पर 23 रन बनाकर टीम के स्कोर को 150 रन से आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाई. आखिरी समय में गायकवाड़ और ब्रावो ने तूफानी बल्लेबाजी की, जिसने मुंबई के गेंदबाजों को चौंका दिया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here