Viral Song सुनकर Yuzvendra Chahal की वाइफ Dhanashree Verma को याद आया ‘बचपन का प्यार’

0
60


नई दिल्ली: इन दिनों ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना रे’ (Bachpan ka pyar mera bhul nahi jaana re) सॉन्ग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर छाया हुआ है. क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी इस गाने के रंग में रंग गई हैं.

धनश्री को याद आया ‘बचपन का प्यार’

कई दिनों से धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कोई डांस वीडियो शेयर नहीं किया था, लेकिन ‘बचपन का प्यार’ गाने को सुनकर उन्हें अपना पसंदीदा काम फिर से याद आ गया. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ ने इस सॉन्ग को पर अपने डांस मूव्स दिखाए हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: इस स्टार खिलाड़ी ने ऋषभ पंत को बताया टीम इंडिया का ‘बादशाह’
 

अपारशक्ति खुराना बने डांस पार्टनर

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस पार्टनर बने हैं मशहूर आरजे और बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana). गाने में थोड़ा पंजाबी तड़का भी लगाया गया है. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं.

 

सहदेव ने गाया था ये गाना

‘बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना’ गाने को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के एक बच्चे सहदेव कुमार दिरदो (Sahdev Kumar Dirdo) ने गाया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यहां तक कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बादशाह (Badashah) के साथ भी वो गाना गाएंगे. जिसके लिए सहदेव को बादशाह ने चंड़ीगढ़ बुलाया है. 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here