Virat Kohli के फैंस के लिए Good News, तीसरे टेस्ट से पहले आई सुकून देने वाली तस्वीर

0
51


केपटाउन: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा. विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस को उम्मीद है कि वो अपने पसंदीदा कप्तान को 11 जनवरी से एक बार फिर खेलते हुए देखेंगे.

विराट ने की कवर ड्राइव की प्रैक्टिस

टेस्ट कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को नेट प्रैक्टिस की और उनके ऑफ ड्राइव और कवर ड्राइव इस बात का इशारा है कि वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं. वो पीठ दर्द की वजह से जोहानिसबर्ग में दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे.

यह भी पढ़ें- कौन है टीम इंडिया का सबसे धारदार पेस बॉलर? जिसके पास हमेशा होता है ‘प्लान बी’

टेस्ट सीरीज जीतने का इरादा

भारतीय टीम ने जोहानिसबर्ग में मिली हार को भुलाकर दक्षिण अफ्रीका में पहली बार सीरीज जीतने के मकसद से प्रैक्टिस शुरू की. बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय टीम की तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ‘हम यहां खूबसूरत केपटाउन में हैं. भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट की तैयारी शुरू कर दी है.’

 

कोहली की वापसी की उम्मीद

तीन मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है. तीसरा टेस्ट केपटाउन 11 से 15 जनवरी के बीच खेला जाएगा. अगर वनिराट कोहली मैच के लिए फिट हो जाते हैं तो हनुमा विहारी को उनके लिए टीम में जगह बनानी होगी. बीसीसीआई ने एक और ट्वीट में कई तस्वीरें दी हैं जिनसे में से एक फोटो में कोहली को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाया गया है.

 

दूसरे टेस्ट में मिली थी हार

दक्षिण अफ्रीका में पहली टेस्ट सीरीज जीतने की कवायद में लगी भारतीय टीम ने सेंचुरियन में पहले मैच में 113 रन से जीत दर्ज करके शानदार शुरुआत की थी लेकिन जोहानिसबर्ग (Johannesburg) में दूसरे टेस्ट में उसे 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.
 

राहुल द्रविड़ ने जताई थी उम्मीद

भारतीय टीम बीते शनिवार को केपटाउन पहुंच गई थी. भारत दूसरे मैच में कप्तान विराट कोहली के बिना उतरी थी लेकिन हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उम्मीद जताई थी कि वो निर्णायक मैच के लिए फिट हो जाएंगे. कोहली की पीठ के ऊपरी हिस्से में जकड़न थी और उनकी गैरमौजूदगी में केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली थी.
 

सिराज के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के तीसरे मैच में खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. वो दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. उनकी जगह इशांत शर्मा (Ishant Sharma) या उमेश यादव (Umesh Yadav) को प्लेइंग 11 में लिया जा सकता है.
 





Source link