Virat Kohli: नैनीताल में हनुमानगढ़ी के विराट-अनुष्का ने किए दर्शन, फैंस के साथ खिंचवाईं तस्वीरें

0
21


Indian Team: भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली को न्यूजीलैंड दौरे से आराम दिया गया है. इसी वजह से विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ नैनीताल घूम रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

नैनीताल में घूम रहे विराट कोहली 

विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ उत्तराखंड के नैनीताल में घूम रहे हैं. विराट-अनुष्का नैनीताल के हनुमानगढ़ी मंदिर गए. दोनों इस दिनों देवभूमि उत्तराखंड की यात्रा पर निकले हुए हैं. हाल ही में वे नीम करोली बाबा के यहां भी गए थे. अब सोशल मीडिया पर उनका एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस के साथ दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने फैंस के साथ फोटो भी खिंचाई. 

 

एशिया कप में फॉर्म में लौटे 

विराट कोहली ने एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ तूफानी शतक लगाया था. इसके बाद वह फॉर्म में लौट आए हैं. कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर्स में होती है. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

विराट कोहली ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को ढेरों मैच जिताए हैं. नंबर तीन पर वह भारत के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज हैं. उन्होंने तीनों ही फॉर्मेट में 71 सेंचुरी लगाईं हैं. कोहली ने भारत के लिए 102 टेस्ट मैचों में 8074 रन, 262 वनडे मैचों में 12344 रन और 115 टी20 मैचों में 4008 रन बनाए हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link