Vivo के पहले फोल्‍डेबल फोन और टैबलेट में क्‍या होगा खास, लीक हुईं डिटेल्‍स

0
62


वीवो (Vivo) ने अपना फोकस प्रीमियम स्‍मार्टफोन्‍स की ओर शिफ्ट किया है। इसकी बानगी Vivo X सीरीज के जरिए देखने को मिल चुकी है, जिसमें कैमरों के साथ-साथ परफॉर्मेंस से दम दिखाया गया था। काफी वक्‍त से यह भी कहा जा रहा है कि वीवो सिर्फ स्‍मार्टफोन मार्केट तक सीमित नहीं रहना चाहती और कई दूसरी कैटिगरीज में भी प्रोडक्‍ट पेश करेगी। खबरें हैं कि अप्रैल में चीन में होने वाले एक लॉन्‍च इवेंट में वीवो तीन नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च कर सकती है। ये होंगे- वीवो का पहला टैबलेट Vivo Pad tablet, कंपनी का पहला फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन Vivo X Fold foldable phone और एक नई फ्लैगशिप डिवाइस Vivo X Note premium। 

लॉन्‍च इवेंट की जानकारी चीनी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म वीबो (Weibo) से सामने आई है। बताया गया है कि कंपनी का अगला लॉन्‍च इवेंट 11 अप्रैल को होगा। एक इमेज में वीवो की अपकमिंग तीनों डिवाइस के कॉन्फ़िगरेशन भी बताए गए हैं। 

वीवो ने लॉन्‍च इवेंट की डेट को अभी कन्‍फर्म नहीं किया है। लीक से पता चलता है कि कंपनी के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold को दो ऑप्‍शन- 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम+ 512 जीबी स्‍टोरेज में लाया जाएगा। इसके तीन कलर्स- ब्‍लू, ऑरेंज और क्रिम्ज़न में आने की उम्मीद है।

वहीं, Vivo X Note स्‍मार्टफोन को तीन कॉन्फ़िगरेशन में 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज, 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज लाया जा सकता है। यह ब्‍लैक, ग्रे और ब्‍लू कलर्स में आ सकता है। ऑरेंज वेरिएंट में बारे में बताया गया है कि उसे पोस्‍टपोन कर दिया गया है। Vivo X Fold और X Note स्‍मार्टफोन स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं। यह प्रोसेसर हर फ्लैगशिप डिवाइस की पहचान बनता जा रहा है।  

बात करें Vivo Pad की, तो इसे 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज ऑप्‍शन में लॉन्‍च किया जा सकता है, जिसके ग्रे और ब्‍लू कलर वेरिएंट उपलब्‍ध होंगे। इन डिवाइसेज की कीमत क्‍या होगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। इतना जरूर अनुमान है कि वीवो के टैब को स्‍नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है। इन डिवाइसेज के बारे में और डिटेल्‍स का अभी इंतजार है। 
 



Source link