Vivo ला रही नया फोन! 50MP कैमरा, 4700mAh बैटरी और 66W चार्जिंग के साथ आएगा S15e

0
23


स्‍मार्टफोन ब्रैंड वीवो (Vivo) अगले कुछ दिनों में अपनी प्रीमियम ‘X80′ सीरीज से पर्दा हटाने जा रहा है। कंपनी के तीन फोन सबसे ज्‍यादा चर्चा में हैं। ये हैं- Vivo X80, Vivo X80 Pro और Vivo X80 Pro प्‍लस। इनके अलावा कंपनी अपना पहला फोल्‍ड फोन भी लॉन्‍च कर सकती है। इन डिवाइसेज के बीच आहट हुई है Vivo S15e फोन की। बताया जाता है कि यह स्‍मार्टफोन भी उसी दिन लॉन्‍च हो सकता है, जिस दिन वीवो अपनी फ्लैगशिप सीरीज को सामने लाएगी। एक रिपोर्ट में इस फोन की खूबियों को सामने लाने की कोशिश की गई है।  

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह खबर जाने-माने टिपस्टर ईशान अग्रवाल की ओर से आई है। इसके साथ ही ईशान ने Vivo X80 Pro के स्‍पेसिफ‍िकेशंस का भी खुलासा किया है। बताया जाता है कि Vivo S15e में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें FHD+ रेजॉलूशन है और पिक्सल डेंसिटी 409 PPI है। फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलने की बात कही गई है। डिस्‍प्‍ले में वॉटरड्रॉफ स्‍टाइल का नॉच दिया जा सकता है, जिसमें 16 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा फ‍िट होगा। डिस्‍प्‍ले में फ‍िंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। 

फ‍िलहाल यह माना जा रहा है कि Vivo S15e स्‍मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्‍स एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलेगा। इसे तीन कलर ऑप्‍शंस में लॉन्‍च किया जाएगा, जिनमें पीच, ब्लू और ब्लैक शामिल है। फोन के बैक साइड में 50 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है, जिसे सपोर्ट करने के लिए 13 मेगापिक्‍सल का अल्‍ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्‍सल का मैक्रो सेंसर फोन में होंगे। बताया जाता है कि इस फोन को सैमसंग के Exynos 1080 प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है, जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 128GB या 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। टिपस्टर का यह भी दावा है कि स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी होगी, जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

वीवो की तरफ से इस डिवाइस के बारे में ऑफ‍िशियली कुछ भी कहा नहीं गया है। माना जा रहा है कि 25 को अप्रैल को लॉन्‍च इवेंट के दौरान ही इस स्‍मार्टफोन से पर्दा हटेगा। 
 



Source link