Vivo X80 सीरीज की तैयारी, डायमेंसिटी 2000 प्रोसेसर के साथ नए साल में लॉन्चिंग!

0
14


वीवो ने उसकी X सीरीज के जरिए स्‍मार्टफोन इंडस्‍ट्री को कुछ बेहतरीन कैमरा इनोवेशंस दिए हैं। अब खबर है कि वीवो X80 सीरीज पर काम चल रहा है। एक लेटेस्‍ट रिपोर्ट में कहा गया है कि वीवो X70 सीरीज का यह सक्‍सेसर अगले साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च हो सकता है। वीवो X80 सीरीज में तीन मॉडल- वीवो X80, वीवो X80 प्रो और वीवो X80 प्रो+ के शामिल होने की संभावना है। हाल के एक लीक से पता चला है कि फोन में मीडियाटेक के डाइमेंसिटी प्रोसेसर की ताकत हो सकती है और ये डिवाइसेज 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आ सकती हैं। वीवो X80 सीरीज के कैमरा डिपार्टमेंट में भी अपग्रेड देखने को मिल सकता है, जो इस फोन की यूएसपी रही है।

अपने इंडस्‍ट्री सूत्रों का हवाला देते हुए 91Mobiles ने बताया है कि भारत में अगले साल Vivo X80 रेंज को अनवील किया जा सकता है। रिपोर्ट बताती है कि इन फोन्‍स को जनवरी या फरवरी में अनवील किया जा सकता है। फाइनल डेट क्‍या होगी, इसका पता अभी नहीं है। खास बात यह है कि अगले साल होने वाले लॉन्च इवेंट में फोन का बेस मॉडल यानी वीवो X80 लॉन्च नहीं होगा। इसे छोड़कर वीवो X80 प्रो और वीवो X80 प्रो+ को पहले अनवील किए जाने की संभावना है। वीवो X80 को इसके कुछ समय बाद लॉन्‍च किया जा सकता है।

इन फोन्‍स की लॉन्चिंग में अभी कुछ महीने बाकी हैं, इसलिए वीवो की इस सीरीज के तीनों हैंडसेट यानी  वीवो X80, वीवो X80 प्रो, और वीवो X80 प्रो+ के बारे में बहुत ही कम डिटेल्‍स हैं। हालांकि पिछले महीने हुए एक लीक से पता चलता है कि वीवो X80 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी + डिस्प्ले हो सकता है। ये फोन्‍स MediaTek Dimensity 2000 SoC से लैस हो सकते हैं। वीवो X80 में 5 एक्सिस स्‍टैबलाइजेशन सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा 12 मेगापिक्‍सल का एक टेलिफोटो लेंस 2एक्‍स जूम के साथ इन फोन्‍स में देखने को मिल सकता है। प्रो मॉडल के बारे में अभी कोई डिटेल नहीं है।

वीवो X80 सीरीज वीवो X70 सीरीज की सक्‍सेसर होगी, जिसे इस साल सितंबर में भारत में लॉन्‍च किया गया था। हालांकि इस सीरीज में वीवो X70 Pro और वीवो X70 Pro+ मॉडल ही लॉन्‍च किए गए थे,  X70 मॉडल को इंडियन मार्केट में लॉन्‍च किया जाना अभी बाकी है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here