Vivo Y02T के स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा, जल्द होगा 13 मेगापिक्सल कैमरा, 8GB RAM के साथ लॉन्च

0
33
Vivo Y02T के स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा, जल्द होगा 13 मेगापिक्सल कैमरा, 8GB RAM के साथ लॉन्च


Vivo कथित तौर पर Vivo Y02T स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। Vivo ने बीते साल दिसंबर में Vivo Y02 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया था, वहीं बीते महीने Vivo Y02A ने देश में एंट्री ली है। अब ऐसी उम्मीद है कि वीवो का नया स्मार्टफोन जल्द ही दस्तक देने वाला है। वीवो का आगामी स्मार्टफोन Vivo Y02T पहले ही BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी नजर आ चुका है। यहां हम आपको वीवो वाई02टी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Vivo का आगामी स्मार्टफोन मई में लॉन्च किया जा सकता है। अब टिपस्टर पारस गुगलानी ने स्मार्टफोन की कई जानकारियों का खुलासा किया है। टिपस्टर द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो यह फोन साफ तौर पर पहले लॉन्च किए गए Vivo Y02 और Y02A जैसा लग रहा है। इस स्मार्टफोन के रियर में एक सिंगल कैमरा दिया गया है जो कि बॉक्सी डिजाइन में है। वहीं फ्रंट पैनल पर मोटे बेजेल्स के साथ वॉटरड्रॉप नॉच नजर आ रहा है। कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में Y02T की कीमत 9,490 रुपये होगी। 
 

Vivo Y02T के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो अफवाहों के अनुसार, Vivo Y02T में 6.5 इंच की Full HD+ डिस्प्ले दी जाएगी। हालांकि, अभी तक डिस्प्ले के प्रकार का खुलासा नहीं हुआ है। ऐसा अनुमान है कि यह LCD स्क्रीन हो सकती है। Vivo Y02T 4G में MediaTek Helio सीरीज प्रोसेसर दिया जा सकता है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस फोन में 4GB RAM मिलेगी जो कि वर्चुअल रैम फीचर के जरिए 4GB तक बढ़ाई जा सकती है। इसके अलावा फोन में 64GB इंटनरल स्टोरेज दी जा सकती है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Vivo के इस फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो Vivo Y02T 4G में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो कि लंबे समय तक चल सकती है। बैटरी को 18 वॉट फास्ट चार्जिंग से सपोर्ट मिलेगा।





Source link