Vivo Y76 5G कई सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट! जल्द हो सकता है लॉन्च…

0
41


Vivo ने हाल ही में Vivo Y76s स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया है। वहीं, अब लीक्स में सामने आया है कि जल्द ही कंपनी Vivo Y76 5G फोन को पेश करने की तैयारी कर रही है। दरअसल, कथित रूप से यह आगामी वीवो फोन एक नहीं बल्कि कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया गया है, जिसमें NBTC, SIRIM, IMDA और NCC आदि शामिल हैं। टिप्सटर ने फोन की लाइव तस्वीरों को भी लीक किया है, जिसमें फोन का डिज़ाइन देखा जा सकता है। हालांकि, इन सर्टिफिकेशन साइट्स के जरिए फोन के स्पेसिफिकेशन्स से जु़ड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

टिप्सटर अभिषेक यादव ने ट्विटर कर जानकारी दी है कि Vivo Y76 5G स्मार्टफोन को NBTC, SIRIM, IMDA और NCC के द्वारा सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। एक साथ इतने सर्टिफिकेशन प्राप्त होने से यह अटकलें लगाई जा सकती है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। जैसे कि हमने बताया फोन के स्पेसिफिकेशन के लिहाज से इन सर्टिफिकेशन में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, यह फोन 5G और NFC सपोर्ट के साथ आएगा।

बता दें, टिप्सटर ने फोन की लाइव तस्वीरों को भी ट्वीट में शेयर किया है, जिसके जरिए फोन के डिज़ाइन का खुलासा जरूर होता है। इन तस्वीरों में यह फोन देखने में बिल्कुल Vivo Y76s की तरह लग रहा है, जिसे कंपनी ने हाल ही में चीन में लॉन्च किया है। संभावना है कि फोन के स्पेसिफिकेशन भी वीवो वाई 76एस के समान ही हों।
 

Vivo Y76s specifications

डुअल-सिम वाला वीवो वाई76एस स्मार्टफोन Android 11 आधारित OriginOS 1.0 पर चलता है। फोन में 6.58 इंच का full-HD+ (1,080×2,408 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90.61 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है। इसके अलावा, फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8 जीबी LPDDR4x रैम मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा एफ/1.8 अपर्चर के साथ मौजूद है और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन की स्टोरेज 256 जीबी तक मौजूद है। हालांकि, माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ा सकते हैं। कनेक्टिविटी विकल्पो के लिए फोन में 5जी, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक शामिल हैं। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। फोन की बैटरी 4,100 एमएएच की है, जिसके साथ 44वॉट फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here