WATCH: टीम इंडिया के पेसर को हेकड़ी दिखाना पड़ा BAN क्रिकेटर को भारी, फिर सिराज और विराट ने भी नहीं बख्शा

0
12


Mohammad Siraj, Virat Kohli Video Viral: चटगांव के जहूर अहमद चौधरी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 404 रन बनाए जिसके बाद मेजबानों की पहली पारी महज 150 रन पर समेट दी. टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल विरोधी को फॉलोऑन के बजाय दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतर गए. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पेसर मोहम्मद सिराज और पूर्व कप्तान विराट कोहली दिख रहे हैं.

सिराज और विराट का Video वायरल

भारतीय पेसर मोहम्मद सिराज और विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो चटगांव टेस्ट की पहली पारी से जुड़ा है. अपने आक्रामक अंदाज के लिए मशहूर सिराज ने इस मैच में 13 ओवर गेंदबाजी की और 20 रन देकर 3 विकेट लिए. इस बीच उनकी बांग्लादेशी बल्लेबाज लिटन दास के साथ एक झड़प भी हो गई. पूर्व कप्तान विराट कोहली भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने जमकर मजे लिए. 

विराट भी ‘भिड़ंत’ में कूदे

यह वाकया बांग्लादेश की पहली पारी के 14वें ओवर के दौरान का है. बांग्लादेशी टीम 2 विकेट गंवाकर संघर्ष करती नजर आ रही थी. क्रीज पर लिटन दास मौजूद थे, उन्होंने एक शानदार डिफेंस के साथ गेंद को रोका तो सिराज अपना आपा खो बैठे. वह लिटन दास को घूरने लगे. ऐसा लगा कि उन्होंने कुछ अपशब्द कहे हैं. सिराज को देख बांग्लादेशी बल्लेबाज ने कान पर हाथ लगाकर ऐसा इशारा किया कि कुछ सनाई ना दिया हो. अंपायर भी हाथ दिखाते नजर आए. इस बीच सिराज ने लिटन को क्लीन बोल्ड किया तो विकेट का जश्न मनाते हुए विराट कोहली और मोहम्मद सिराज ने लिटन दास के अंदाज में ही कान पर हाथ रखकर जश्न मनाया.

भारत ने पहली पारी में हासिल की 254 रन की बढ़त

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने 133.5 ओवर में अपनी पहली पारी में 404 रन बनाए जिसके बाद मेजबानों की पहली पारी 150 रन पर समेट दी. इससे टीम इंडिया को पहली पारी के आधार पर 254 रन की बढ़त मिली. भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा (90), श्रेयस अय्यर (86) और रविचंद्रन अश्विन (58) ने अर्धशतक जड़े. कुलदीप यादव ने भी प्रभावित किया और उन्होंने 114 गेंदों पर 5 चौकों की बदौलत 40 रन बनाए. उन्होंने 5 विकेट भी लिए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi– अब किसी और की ज़रूरत नहीं





Source link