Xiaomi 12 की कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक! रेंडर्स से मिले कर्व्ड डिस्प्ले के संकेत…

0
69


Xiaomi 12 कंपनी का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। Xiaomi 12 सीरीज़ में Xiaomi 12, Xiaomi 12X, Xiaomi 12 Pro और Xiaomi 12 Ultra स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। फिलहाल, चीनी टेक कंपनी ने शाओमी 12 सीरीज़ से जुड़ी किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि, हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में सीरीज़ के बेस शाओमी 12 मॉडल के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी लीक की गई है। लीक में फोन के रेंडर्स को भी शामिल किया गया है, जिसमें आगामी फोन के डिज़ाइन को देखा जा सकता है।
 

Xiaomi 12 price (expected)

Xiaomi 12 स्मार्टफोन की कीमत 69,990 रुपये हो सकती है, जो कि इस साल मार्च में लॉन्च हुए Xiaomi 11 Ultra के समान है।
 

Xiaomi 12 standard edition specifications (expected)

Xiaomi 12 की लेटेस्ट लीक की जानकारी OnLeaks और Zoutons द्वारा दी गई है। जैसे कि हमने बताया लीक में फोन के रेंडर्स को भी शामिल किया गया है, जिसमें यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है। माना जा रहा है कि फोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा, जिसके साथ डुअल एसईडी फ्लैश मौजूद होगी। फोन में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच डिज़ाइन दिया जाएगा, जो कि डिस्प्ले के बीचोबीच स्थित होगा। वनीला शाओमी 12 को लेकर जानकारी मिली है कि इस फोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जो कि फुल-एचडी प्लस (1,920×1,080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन का होगा। इसके अलावा, दावा किया गया है कि फोन में इन-बिल्ट फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। साथ ही फोन का डायमेंशन 152.7x 70.0×8.6 mm होगा।

Xiaomi 12 Standard Edition इससे पहले China Compulsory Certification (3C) वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। लिस्टिंग के अनुसार, फोन में 67 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। नई लीक से संकेत मिले हैं कि शाओमी 12 फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। साथ ही फोन में यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग और वायरलेस क्षमता मौजूद हो सकती है। कहा जा रहा है कि यह फोन क्वालकॉम Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 8 जीबी रैम मिलेगी। 5जी स्मार्टफोन में ब्लूटूथ वी5.2 कनेक्टिविटी के साथ डुअल-सिम सपोर्ट मिलेगा।

 



Source link