Xiaomi 12, Xiaomi 12 Pro और Xiaomi 12 Ultra के डिजाइन की दिखी झलक

0
94


Xiaomi 12, Xiaomi 12 Pro और Xiaomi 12 अल्ट्रा के प्रोटेक्टिव केस ऑनलाइन सामने आए हैं। ये जल्‍द लॉन्‍च होने वाले फ्लैगशिप फोन्स के कथित डिजाइन को दिखाते हैं। प्रोटेक्टिव केस Xiaomi 12 सीरीज का कैमरा प्लेसमेंट भी दिखाते हैं, जो पिछले हफ्ते ऑनलाइन सामने आए रेंडर जैसा ही है। Xiaomi 12 Ultra के प्रोटेक्टिव केस का डिजाइन इस फ्लैगशिप सीरीज के बाकी फोन्‍स के डिजाइन से अलग है। अनुमान है कि Xiaomi 12 सीरीज इस महीने के अंत में लॉन्च की जा सकती है।

Xiaomi 12, Xiaomi 12 Pro और Xiaomi 12 Ultra के प्रोटेक्टिव केस की इमेजेस को Gizchina ने शेयर किया है। इमेजेस से पता चलता है कि Xiaomi 12 और Xiaomi 12 Pro का डिजाइन इसके कैमरा मॉड्यूल और लेंस प्लेसमेंट से एक जैसा होगा। अनुमान है कि इनमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें मेन कैमरा ज्‍यादा जगह लेगा और गोल डिजाइन में होगा। बाकी दो कैमरा लेंस कैमरा मॉड्यूल के लेफ्ट साइड में एक के नीचे एक होंगे। प्रोटेक्टिव केस का डिजाइन इस महीने की शुरुआत में शेयर की गई एक इमेज की तरह ही है। 

वहीं, Xiaomi 12 Ultra का प्रोट‍ेक्टिव केस थोड़ा हटकर है। इसका कैमरा मॉड्यूल गोलाकार हो सकता है और  
Huawei Mate 40 और Honor Magic 3 सीरीज के कैमरा मॉड्यूल की याद दिलाता है। इस मॉड्यूल में मेन कैमरा सेंसर को फोन के बीचोंबीच दिखाया गया है। उसके चारों ओर 7 और कटआउट हैं। इनमें से 4 कटआउट में बाकी कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं। 

शेयर की गईं इमेजेस के अनुसार, Xiaomi 11 Ultra के उलट Xiaomi 12 के अल्ट्रा वैरिएंट में सेकंडरी स्क्रीन नहीं दी जाएगी। हालांकि फोन के डिजाइन की अभी पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए यह बात पुख्‍ता तौर पर नहीं कही जा सकती। 

पिछली रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi 12 Ultra को 28 दिसंबर को एक स्‍पेशल इवेंट में लॉन्‍च किया जा सकता है। लॉन्‍च डेट की जानकारी एक टिपस्टर ने वीबो पर शेयर किए गए इंटरनल डॉक्‍युमेंट के स्क्रीनशॉट से दी थी।
 



Source link