Yuzvendra Chahal ने ट्वीट कर सिलेक्टर्स पर साधा निशाना, जमकर उड़ाया मजाक

0
16


नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को इस साल बीसीसीआई ने करारा झटका दिया, जब उन्हें टी20 वर्ल्ड कप की टीम से बाहर कर दिया गया. 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के दूसरा चरण में चहल रॉयल चेलेंजर्स बैंगलोर के लिए जब खेलेंगे तब उनकी कोशिश यही होगी कि वो सिलेक्टर्स को गलत साबित कर सकें. लेकिन उससे पहले चहल ने एक ट्वीट से सबका ध्यान खींचा है.

टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने  युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जगह राहुल चाहर को मौका दिया. चयनकर्ताओं ने राहुल चाहर को टीम के मुख्य लेग स्पिनर के रूप में बेहतर विकल्प माना. उन्होंने कहा था, ‘हमें ऐसा लेग स्पिनर चाहिए था, जो अधिक गति से गेंद फेंक सके. हाल ही में हमने चाहर को अच्छी गति के साथ गेंदबाजी करते देखा था. हमारी सोच यही थी कि हमें ऐसे स्पिनर की जरूरत है, जो तेज गति के साथ पिच से अच्छी ग्रिप हासिल कर सके. हमने चहल और राहुल के नाम पर काफी विचार किया और आखिरकार राहुल को लेकर सबके बीच सहमति बन गई’.

चहल ने उड़ाया सिलेक्टर्स का मजाक

आकाश चोपड़ा ने चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, ‘आईपीएल 2020 के पहले 30 मैचों में से कुछ चीजें पता चली, लगता है कि इस बार भी अधिकांश चीजें वहीं होंगी. 1. टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करें, 2. मध्‍यम तेज गति गेंदबाजों के बजाय तेज गेंदबाजों को चुनें, 3. पावरप्‍ले ओवरों में संभलकर बल्‍लेबाजी करें, 4. तेज स्पिनर्स प्रभाव बना सकते हैं. सहमत हैं?’. चहल इस पर जवाब दिया और लिखा, ‘तेज स्पिनर्स भैया?’ .अब ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लग रहा है कि चहल ने सिलेक्टर्स का मजाक उड़ाया है.

भारत के सबसे सफल गेंदबाज हैं चहल 

टी20 क्रिकेट में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भारत के सबसे बेहतरीन गेंदबाज रहे हैं. चहल से ज्यादा विकेट टी20 में भारत का कोई भी गेंदबाज नहीं ले पाया है. चहल ने टी20 क्रिकेट में 49 मैचों में 63 विकेट झटके हैं. वर्ल्ड कप से उन्हें बाहर किए जाने पर इसलिए ही बड़े-बड़े दिग्गजों और क्रिकेट प्रेमियों को हैरानी हुई है. 

19 अक्टूबर से शुरू होगा घमासान

4 मई को स्थगित किए गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा चरण यूएई में 19 सितंबर से शुरू होना है. इस टूर्नामेंट को मई में कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के कारण स्थगित किया गया था. बता दें कि आरसीबी की टीम फिलहाल सात मैचों में पांच जीत के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here